breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशराजनीतिराज्यों की खबरें
Trending

हम मुंबई आ रहे है,अब भी शिवसेना में है,बालासाहेब के हिंदुत्व के साथ है:एकनाथ शिंदे

वहीं, आज ही महाराष्ट्र का सियासी संकट(Maharashtra Political Crisis)इतनी तेजी से बदला है कि महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने मुख्य सचिव को पत्र लिखकर सरकारी फैसलों की फाइलें मंगवाई है।

We-are-coming-to-Mumbai-still-in-Shiv-Sena-with-Balasahebs-Hindutva-Eknath-Shinde

गुवाहाटी:महाराष्ट्र सरकार(MVA Govt)को अल्पमत में लाने वाले बागी मंत्री एकनाथ शिंदे(Eknath Shinde) आज,मंगलवार को गुवाहाटी होटल से कुछ देर के लिए बाहर आएं

और मीडिया से मुखातिब होकर बोले-हम जल्द ही मुंबई आ रहे (We-are-coming-to-Mumbai-still-in-Shiv-Sena-with- Balasahebs-Hindutva-Eknath-Shinde)है।

उन्होंने कहा कि हम अब भी शिवसेना में है और शिवसेना(ShivSena)में ही रहेंगे। उन्होंने कहा कि हम बालासाहेब के हिंदुत्व(Hindutva)के साथ है और उनके हिंदुत्व को ही आगे ले जा रहे है।

एकनाथ शिंदे(Eknath Shinde)ने ये भी दावा किया कि उनके पास 50 विधायक हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही वे मुंबई के लिए रवाना (We-are-coming-to-Mumbai-still-in-Shiv-Sena-with-Balasahebs-Hindutva-Eknath-Shinde)होंगे।

Maharashtra Crisis:डिप्टी स्पीकर ने खारिज किया अविश्वास प्रस्ताव,बागी 16 MLA को भेजा नोटिस,शिंदे गुट जाएगा सुप्रीम कोर्ट

इससे पहले आज शिंदे खेमे ने सुप्रीम कोर्ट(Supreme Court)के अंतरिम आदेश का जश्न मनाया और विशेष सेवइयों के लिए आर्डर दिए गए।

इस अंतरिम आदेश के मुताबिक उन्हें अयोग्यता नोटिस पर जवाब दाखिल करने के लिए 12 जुलाई तक का समय दिया गया है।

Maharashtra Political Crisis:कांग्रेस,NCP ने हमारा समर्थन किया,हमारेअपनों ने पीठ में छुरा घोंपा:CM उद्धव ठाकरे

स्थानीय उत्सवों और शादियों में इस्तेमाल होने वाले असम के स्वदेशी हरे रंग के चमचमाते पटाखों का ऑर्डर दिया गया है।

सूत्रों ने संकेत दिया है कि अगर गुवाहाटी से निकलने से पहले सब चीजें ठीक हो जाती हैं तो जश्न मनाने के लिए पटाखों के तीन बड़े डिब्बों को भी तैयार रखा गया है।

वहीं सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को बागी विधायकों को राहत प्रदान करते हुए डिप्टी स्पीकर के द्वारा दिए गए अयोग्यता नोटिस(Supreme Court sent notice Maharashtra Deputy speaker-centre)पर जवाब देने के लिए 14 दिन का वक्त दे दिया है और केंद्र सरकार,महाराष्ट्र सरकार और डिप्टी स्पीकर को नोटिस भेजा है।
We-are-coming-to-Mumbai-still-in-Shiv-Sena-with-Balasahebs-Hindutva-Eknath-Shinde

Show More

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button