breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशराज्यों की खबरें
Trending

Delhi:करोल बाग की गफ्फार मार्केट में भीषण आग,फिलहाल आग पर काबू,कोई हताहत नहीं

फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है और अभी तक किसी भी शख्‍स के आग में फंसे होने या घायल होने की सूचना नहीं है।

Delhi-Gaffar-Market-massive-fire-in-Karol-Bagh

नई दिल्ली:दिल्ली(Delhi)में आग उगलती गर्मी का आलम यह है कि आएं दिन कहीं न कहीं से आग लगने की खबरें थमने का नाम ही नहीं ले(Fire in Delhi)रही।

इसी कड़ी में अब खबर आ रही है कि दिल्ली में करोल बाग(Karol-Bagh)की मशहूर गफ्फार मार्केट(Gaffar market)में भीषण आग लग गई(Delhi-Gaffar-Market-massive-fire-in-Karol-Bagh) है। 

आग लगने की सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग की 39 गाड़िया मौके पर पहुंच गई और आग काबू करने की कोशिश की।

आग की भीषणता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि यहां पर दमकल की 39 गाड़ियां मौके पर (Delhi-Gaffar-Market-massive-fire-in-Karol-Bagh)पहुंची।

अग्निश्मन विभाग के अनुसार, फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है और अभी तक किसी भी शख्‍स के आग में फंसे होने या घायल होने की सूचना नहीं है।

Delhi Triple Suicide case:घर को बनाया गैस चैंबर और मां-बेटियों ने कर ली खुदकुशी,साथ में छोड़ा सुसाइड नोट,जानें इनसाइड स्टोरी

भीषण गर्मी के बीच आग लगने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। करोल बाग के गफ्फार मार्केट में लगी आग की लपटें दूर से भी दिखाई(Delhi-Gaffar-Market-massive-fire-in-Karol-Bagh)दीं।

सूचना मिलने के बाद दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे। हालांकि आग जहां पर लगी वहां पर गली काफी संकरी है। इसके चलते उन्‍हें आग बुझाने में काफी मशक्‍कत भी करनी पड़ी।

गफ्फार मार्केट को इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स के बड़े बाजारों में शुमार किया जाता है। ऐसे में दिन के वक्‍त यहां पर काफी भीड़ होती है और बड़ी संख्‍या में लोग यहां पर आते हैं। दिन के वक्‍त आग लगती तो स्थितियां ज्‍यादा गंभीर हो सकती थीं।

आग लगने के वक्‍त मार्केट बंद था और यहां पर बहुत कम संख्‍या में लोग थे। इसके चलते किसी भी शख्‍स को नुकसान नहीं पहुंचा है।

 

 

Delhi के नए उपराज्यपाल बनाएं गए विनय कुमार सक्सेना,जानें उनके बारे में सबकुछ

 

Delhi-Gaffar-Market-massive-fire-in-Karol-Bagh

Show More

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button