breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशराजनीतिराज्यों की खबरें
Trending

Farmers Protest:आज किसानों का नोएडा से दिल्ली प्रदर्शन,भारी ट्रैफिक जाम,इन रास्तों से बचें

किसान नोएडा(Noida)से दिल्ली(Delhi)की ओर बढ़ रहे है इसलिए हरियाणा सहित दिल्ली पुलिस(Delhi Police)ने भी राज्य की सीमाओं को उन्हें रोकने के लिए छावनी जैसा बना दिया है। जिसके चलते भारी ट्रैफिक जाम की अव्यवस्था उत्पन्न हो गई है। किसान संगठन आज तकरीबन 12 बजे महामाया फ्लाईओवर पर इकट्ठा होंगे और फिर दिल्ली की ओर कूच करेंगे।

नई दिल्ली:Farmers-Protest-Noida-to-Delhi-traffic-Jam: एमएसपी(MSP) की अपनी मांगों को लेकर एक बार फिर किसान उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh)में प्रदर्शन कर रहे(Farmers-Protest)है।

किसान संगठनों(Farmers Union)ने 13 फरवरी को दिल्ली मार्च आयोजित किया है और इसी के चलते आज किसान प्रदर्शन नोएडा से दिल्ली की ओर कूच कर रहा है।

जिसके चलते आज नोएडा से दिल्ली आने-जाने वाले रास्ते पर भारी जाम देखने को मिल रहा(Farmers-Protest-Noida-to-Delhi-traffic-Jam)है।

किसानों के प्रदर्शन को लेकर आज नोएडा और ग्रेटर नोएडा में धारा 144 लागू कर दी गई है।

केंद्र सरकार के समक्ष अपनी एमएसपी की मांग को लेकर दिल्ली(Delhi)कूच कर(Kisan Andolan for MSP)रहे किसानों के प्रदर्शन(Farmers Protest for MSP)को रोकने के लिए केंद्र सहित हरियाणा(Haryana)सरकार भी मुस्तैद है।

Farmers Protest:किसानों का दिल्ली में प्रवेश रोकने को दिल्ली पुलिस ने लगाई लोहे की कीलें,बिछाएं कंटीले तार,सीमेंट की दीवार

चूंकि किसान नोएडा(Noida)से दिल्ली(Delhi)की ओर बढ़ रहे है इसलिए हरियाणा सहित दिल्ली पुलिस(Delhi Police)ने भी राज्य की सीमाओं को उन्हें रोकने के लिए छावनी जैसा बना दिया है।

जिसके चलते भारी ट्रैफिक जाम की अव्यवस्था उत्पन्न हो गई है। किसान संगठन आज तकरीबन 12 बजे महामाया फ्लाईओवर पर इकट्ठा होंगे और फिर दिल्ली की ओर कूच करेंगे।

Video Farmers Protest:किसान आंदोलन को लहूलुहान करने की थी साजिश!सिंघु बॉर्डर पर पकड़ा गया शूटर

किसान प्रदर्शन और पुलिस की उन्हें रोकने की तैयारियों के चलते ही आज नोएडा और दिल्ली के कई रास्तों पर आपको भारी जाम देखने को मिल सकता(Farmers-Protest-Noida-to-Delhi-traffic-Jam)है।

इस बात के लिए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एक एडवाइजरी जारी कर दी(Farmers-Protest-Noida-to-Delhi-traffic-Jam-Delhi-Traffic-Police-issue-advisory)है।

तो चलिए जारी ट्रैफिक एडवाइजरी के मुताबिक बताते है कि किन रास्तों से आज आपको बचकर जाने की आवश्यकता है।

ट्रैफिक एडवाइजरी(Delhi-Traffic-Police-issue-advisory)में निर्देश दिया गया है कि चिल्ला, गाजीपुर,सोनिया विहार, डीएनडी, सभापुर, अप्सरा और लोनी बॉर्डर से जुड़े रास्तों पर भारी ट्रैफिक जाम लगा हुआ है।
इसके अलावा दिल्ली की तरफ आने वाले सभी रास्तों पर जाम लगने की आशंका है उनके इस्तेमाल से बचें।
Farmers-Protest-Noida-to-Delhi-traffic-Jam

Show More

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button