breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशये क्याराज्यों की खबरें
Trending

पत्नी नहाती नहीं, इसलिए पति ने मांगा तलाक,जानें क्या कहा कोर्ट ने

तलाक की वजह पूछे जाने पर पति ने काउंसलर से कहा मेरी पत्‍नी नहाती नहीं है, मैं उसके नहीं नहाने की आदत से परेशान हूं और उसके साथ नहीं रह सकता, इसलिए मुझे तलाक दिला दिया जाए...

Wife-does-not-take-bath-so-husband-filed-for-divorce 

अलीगढ़:आज तक आपने तलाक के कई मामले देखे और सुने होंगे।इसके पीछे मूलत: कारण हिंसक रिश्ता,बेवफाई या फिर दहेज और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर होता है,

लेकिन उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) से एक ऐसा मामला सामने आया जिसने सभी को हैरत में डाल दिया।

यहां एक पति ने अपनी पत्नी से सिर्फ इसलिए तलाक मांगा,चूंकि वो रोज नहाती(Wife-does-not-take-bath-so-husband-filed-for-divorce)नहीं है। 

जी हां, पत्नी को रोजाना नहाने की आदत नहीं थी और पति उसकी इस आदत से इस कधर परेशान हुआ कि उसने सीधे-सीधे तलाक ही मांग लिया।

Ye Kya! शादी होते ही दूल्हे ने छूएं दुल्हन के पांव,35 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा रहा ये Video

दरअसल, यूपी के अलीगढ़(Aligarh) में तीन तलाक (Triple Talaq)का एक बेहद हैरान कर देना वाला केस सामने आया है।

यहां एक पति अपनी पत्नी से इसलिए परेशान हो गया, क्योंकि वह रोज नहाती नहीं है। उसने पत्नी के नहीं नहाने को ही तलाक मांगने का आधार बना(Wife-does-not-take-bath-so-husband-filed-for-divorce) लिया।

मुझे सौतेली मम्मा चाहिए…जानें क्यों इस बच्ची ने की पापा से ये डिमांड-Viral हुआ Video

जानें क्या है पूरा मामला?

पत्नी नहाती नहीं है इसलिए तलाक चाहिए,यह मामला वुमन प्रोटेक्शन सेल तक पहुंचा है। यहां पर इस शादी को बचाने के लिए दोनों कपल की काउंसलिंग की जा रही है।

तलाक की वजह पूछे जाने पर पति ने काउंसलर से कहा मेरी पत्‍नी नहाती नहीं है, मैं उसके नहीं नहाने की आदत से परेशान हूं और उसके साथ नहीं रह सकता, इसलिए मुझे तलाक दिला दिला दिया(Wife-does-not-take-bath-so-husband-filed-for-divorce)जाए।

पति की इस बात से सभी लोग हैरान रह गए। इसके बाद भी दोनों के बीच मध्यस्थता कराकर शादी को टूटने से बचाने के लिए मौका दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, दो साल पहले चंडौस के लड़के का निकाह क्‍वार्सी की रहने वाली एक लड़की से हुआ था।

दंपति के एक बेटा भी हुआ, हालांकि बावजूद इसके दोनों के बीच रिश्तों में सुधार नहीं हुआ।

प्रतिदिन झगड़ा होने लगा इसके बाद पति ने फैसला लिया कि वह अब महिला के साथ नहीं रहना चहता। मामला वूमेन प्रोटेक्‍शन सेल तक पहुंच गया।

दुल्हन की डिमांड-चाहिए वैक्सीन लगवा चुका दूल्हा! सोशल मीडिया पर वायरल विज्ञापन

बताया गया है कि इस मामले में दोनों के बीच काउंसलिंग की जा रही है. दोनों के परिवार के लोगों से भी बात की गई है  ताकि इस रिश्ते को टूटने से बचाया जा सके।

काउंसलर तलाक की इस अर्जी को किसी हिंसक या गंभीर अपराध के तौर पर नहीं देख रही हैं, इसीलिए कोशिश है कि दोनों के बीच वैचारिक मतभेदों को दूर कर एक साथ रहने के लिए राजी होने का मौका दिया जाए।

 

Wife-does-not-take-bath-so-husband-filed-for-divorce

Show More

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 − eighteen =

Back to top button