breaking_newsअन्य ताजा खबरेंराजनीतिक खबरेंविश्वसोशल मीडिया
Trending

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ… #KIMJONGUNDEAD, तो क्या नहीं रहे नॉर्थ कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन?

इसलिए सोशल मीडिया पर भी यूजर्स मजेदार मीम्स बनाकर किम जोंग उन के बारे में ट्वीट कर रहे है...

प्योंययांग: KIM JONG UN Dead trends in twitter- नॉर्थ कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन को लेकर ट्विटर पर हैशटैग #KIMJONGUNDEAD ट्रेंड कर रहा है। तो क्या किम जोंग-उन (KIM JONG-UN) जिंदा है? या नहीं ? अगर ऐसा नहीं है तो किम जोंग उन को लेकर यह हैशटैग क्यों ट्रेंड कर रहा है?

किम जोंग उन (KIM JONG UN) का क्या हुआ? इस प्रकार के असंख्य सवाल आजकल राजनीतिक गलियारों सहित देश-विदेश के लोगों के दिमाग में तैर रहे है।

इसलिए सोशल मीडिया पर भी यूजर्स मजेदार मीम्स बनाकर किम जोंग उन के बारे में ट्वीट कर रहे है।

उत्तर कोरिया (North Korea) के तानाशाह किम जोंग-उन को लेकर कई प्रकार की खबरें सोशल मीडिया में फैल रही है लेकिन इन सभी खबरों से इतना तो तय लग रहा है कि किम जोंग उन के साथ सबकुछ सही नहीं (KIM JONG UN Dead trends in twitter) है।

खासकर प्रत्येक खबर नॉर्थ कोरिया के तानाशाह किम जोंग-उन का स्वास्थ्य गंभीर होने का संकेत ही दे रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नॉर्थ कोरिया के मित्र चीन (China) ने किम जोंग-उन के स्वास्थ्य के बारे में जानने के लिए एक मेडिकल टीम नॉर्थ कोरिया भेजी है।

 
क्या किम जोंग उन कोमा में है? Is north Korea leader KIM JONG UN in coma

इस घटना के बाद से ही जापानी मीडिया की ओर से दावा किया जा रहा है कि किम जोंग-उन कोमा में चले गए (KIM JONG UN in coma) है चूंकि उनकी हार्ट सर्जरी हुई है।

शुक्रवार को जापान की शुकान गेडई वीकली मैगजीन ने दावा किया कि नॉर्थ कोरिया के तानाशाह किम जोंग-उन कोमा में चले गए (KIM JONG UN in coma) हैं।

मैग्जीन के दावे के अनुसार, किम की महीने की शुरूआत में हार्ट सर्जरी हुई है और इसके बाद वे कोमा में चले गए है।

चीन की मेडिकल टीम के सदस्य के हवाले से भी इसमें बताया गया है कि हार्ट संबंधी सामान्य समस्या के इलाज में देरी के काऱण किम गंभीर रूप से बीमार हो गए।

 

हार्ट में दर्द हुआ और ज़मीन पर गिरे किम

न्यूज एजेंसी रॉयटर्स के अनुसार, सूत्रों के हवाले से पता चला है कि किम ग्रामीण इलाके का दौरा कर रहे थे तभी उन्हें हार्ट में दर्द की शिकायत हुई और वह जमीन पर जा गिरे।

जबकि, उस समय एक डॉक्टर उनके साथ ही दौरा कर रहा था जिसने उन्हें सीपीआर दिया और फिर उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया।

गौरतलब है कि गुरुवार को चीन की कम्युनिस्ट पार्टी के इंटरनेशनल लैजन डिपार्टमेंट के सीनियर सदस्यों का एक प्रतिनिधिमंडल नॉर्थ कोरिया के लिए रवाना हुआ।

वैसे, सूत्रों ने इस बात को बताने से मना कर दिया कि यह प्रतिनिधिमंडल वहां गया क्यों था। हालांकि साउथ कोरिया के अधिकारियों और चीन के एक अधिकारी ने भी किम के गंभीर रूप से बीमार होने की खबर का खंडन किया है।

साउथ कोरिया ने बताया है कि उन्हें नॉर्थ कोरिया में कोई भी असामान्य गतिविधि दिखाई नहीं दी है।

 
KIM JONG UN Dead trends in twitter
 
 

 

(इनपुट एजेंसी से भी)

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen + 16 =

Back to top button