breaking_newsदेशदेश की अन्य ताजा खबरें
Trending

Corona updates in India: देश में 90 फीसदी बढ़ गए कोरोना के केस,बीते 24 घंटो में 2,183 नए मामले

स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार देश में फिलहाल एक्टिव केस 11,542 हैं। पिछले 24 घंटों में कोरोना के 2,61,440 परीक्षण किए गए।

Corona-updates in-India-92-pc-COVID-cases-increase

नई दिल्ली: देश में एक बार फिर से कोरोनावायरस(Coronavirus)का वेरिएंट लौट आया है। बीते कुछ दिनों से निरंतर कोरोना के मामलों में उछाल देखने को मिल रहा है।

भारत में कोविड-19(COVID-19)के नए केसों में अचानक से 90 फीसदी तक की बढ़ोतरी हुई(Corona-updates in-India-92-pc-COVID-cases-increase)है। 

ऐसे में ये उछाल लगभग 90 प्रतिशत का(Corona-updates in-India-92-pc-COVID-cases-increase) है।
हाल के दिनों में दिल्ली(Delhi Corona update), यूपी और हरियाणा में कोरोना के मामलों में तेजी आई है। पिछले 24 घंटे में कोरोना से 214 मरीजों की मौत भी दर्ज की गई है। वहीं 1985 और लोग बीमारी से ठीक हुए हैं।
स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार देश में फिलहाल एक्टिव केस 11,542 हैं. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 2,61,440 परीक्षण किए गए।
जिसके बाद अब तक कोरोना के परीक्षणा का आकंडा 83.21 करोड़ की संख्या को छू चुका है। राष्ट्रव्यापी टीकाकरण (Vaccination)अभियान के तहत अब तक 186.54 करोड़ टीके की खुराक दी जा चुकी है।

 

देशभर में पिछले कुछ दिनों कोरोना के मामलों में गिरावट दर्ज की गई थी. लेकिन हाल के दिनों में फिर से कोरोना के मामले तेजी से बढ़ने लगे हैं.

Corona का महाराष्ट्र-दिल्ली सहित कई राज्यों में बड़ा विस्फोट, एक दिन में आयें नए मामलों ने चिंता बढ़ाई

जिस वजह से सरकार की चिंता भी बढ़ने लगी है. एक और जहां कोरोना के मामलों में कमी देख कई राज्यों ने कोविड पाबंदियों को हटा लिया.

वहीं हाल ही में बढ़ते कोरोना के मामले एक बार फिर से तमाम राज्यों की सरकारों के लिए परेशानी का सबब बन सकते हैं.

Corona-updates in-India-92-pc-COVID-cases-increase

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button