breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशराज्यों की खबरें
Trending

Delhi Corona update:40 दिन बाद दिल्ली में कोरोना के सबसे ज्यादा 325 नए मामले दर्ज,DDMA की बैठक

अब दिल्ली में कोरोना संक्रमण का पॉजिटिविटी रेट 2.39 पहुंच गया है।इसी के चलते डीडीएम ने 20 अप्रैल को कोरोना पर बैठक बुलाई है।

Delhi-Corona-update-325-new-COVID-19-cases-reported-in-last-24-hours

नई दिल्ली:देश में जहां लग रहा है कि कोरोना की रफ्तार थम रही है,वहीं अब राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक बार फिर से कोरोनावायरस सिर(Delhi-Corona-update)उठा रहा है।

दिल्ली(Delhi)में बहुत तेजी से कोविड-19 केस बढ़ने लगे है।

बीते 24 घंटों में दिल्ली में 325 नए कोरोना केस दर्ज(325-new-COVID-19-cases-reported-in-last-24-hours)हुए,

जोकि पिछले 40 दिनों में कोरोना के सबसे ज्यादा नए मामले है।हालांकि गनीमत यह रही कि कोविड से बीते 24 घंटों में किसी की जान नहीं गई।

अब दिल्ली में कोरोना संक्रमण का पॉजिटिविटी रेट 2.39 पहुंच गया है।इसी के चलते डीडीएम ने 20 अप्रैल को कोरोना पर बैठक बुलाई है।

Delhi University में 2022-23 के लिए अब एंट्रेस के जरिए दाखिला,दो पार्ट्स में एंट्रेस

आपको बता दें कि गुरुवार को दर्ज हुए 325 नए मामले 3 मार्च के बाद सबसे ज्यादा आए(Delhi-Corona-update-325-new-COVID-19-cases-reported-in-last-24-hours)हैं।

दिल्ली के उप-मुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया(Manish Sisodia) गुरुवार को माना कि दिल्‍ली के ओवरऑल कोरोना के मामलों में बढ़ोत्‍तरी हुई है लेकिन उन्‍होंने कहा कि फिलहाल चिंता की कोई बात नहीं है।

उन्‍होंने कहा कि यह पता लगना बाकी है कि यह पुराना ही वेरियंट है या नया। यह जीनोम सिक्वेंसिंग से पता चलेगा। किसी भी स्कूल(Delhi Schools) में एक भी केस आता है तो हम इस पर नजर रखते हैं।

सिसोदिया ने कहा, ‘हमने शिक्षा विभाग के अधिकारियों को कहा है कि कहीं भी स्कूल में केस आते हैं तो नजर रखें और अगले 4 दिनों की छुट्टी के दौरान स्कूलों के लिए अलग से SOP तैयार करें।

अगले एक-दो दिनों में स्कूलों(Delhi Schools Corona)के लिए अलग से SOP जारी करेंगे।पिछले 4-5 दिनों में 4-5 स्कूलों से ऐसी खबर आई है कि कहीं टीचर में कोविड पता चला कहीं बच्चे में, लेकिन हमारी नजर है, पैनिक की जरूरत नहीं है।’

आपको बता दें, बुधवार को दिल्‍ली में कोविड के 299 नए मामले दर्ज हुए थे, जो कि एक दिन पहले यानी मंगलवार  (202 मामले) की तुलना में करीब 50 फीसदी ज्‍यादा थे।

Delhi में कोरोना पाबंदियां खत्म,सोमवार से हटेगा नाइट कर्फ्यू,रेस्टोरेंट,दुकानें देर रात तक खुल सकेंगी,जानें नई गाइडलाइन

Delhi-Corona-update-325-new-COVID-19-cases-reported-in-last-24-hours

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button