breaking_newsअन्य ताजा खबरेंएप्सटेक्नोलॉजी
Trending

Whatsapp new update:जल्द ही चैट में दिखेगा WhatsApp Status अपडेट,आ रहा फाडू फीचर

जी हां, जैसे ही आपका कोई भी फैमिली मेंबर,फ्रेंड या कोई अन्य कॉन्टैक्ट अपना व्हाट्सएप स्टेट्स अपडेट(Whatsapp status)करेगा तो आपको स्टेट्स चेक करने का झंझट नहीं होगा,

Whatsapp-new-update-WhatsApp-to-show-status-updates-in-chat-list-soon

Whatsapp status लगाने वालों के लिए गुड न्यूज है। जल्द ही व्हाट्सएप का नया अपडेट(Whatsapp-new-update)आने वाला है,जिसके बाद यूजर्स अपने करीबियों के व्हाट्सएप स्टेट्स अपडेट को चैट लिस्ट में ही देख(WhatsApp-to-show-status-updates-in-chat-list-soon)सकेंगे।

जी हां, जैसे ही आपका कोई भी फैमिली मेंबर,फ्रेंड या कोई अन्य कॉन्टैक्ट अपना व्हाट्सएप स्टेट्स अपडेट(Whatsapp status)करेगा तो आपको स्टेट्स चेक करने का झंझट नहीं होगा,

बल्कि आप को उनसे की जा रही चैट लिस्ट में ही इस बात की जानकारी मिल जाएंगी कि उन्होंने अपना स्टेट्स अपडेट कर लिया(Whatsapp-new-update-WhatsApp-to-show-status-updates-in-chat-list-soon)है।

इससे कॉन्टैक्ट्स का स्टेट्स ट्रैक करना बहुत आसान हो जाएगा। इसके लिए व्हाट्सएप एक नये फीचर(WhatsApp new feature)पर काम कर रहा है।

ध्यान दें कि फिलहाल अभी तक यूजर्स को अपनी व्हाट्सएप चैट(Whatsapp chat)में मैसेज डिलीवरी के लिए सिंगल और डबल टिक मार्क और शेयर किया गया लास्ट मैसेज स्टेट्स ही दिखता है।

हालांकि व्हाट्सएप Read फीचर के माध्यम से यह भी दिखाता है कि रिसीव हुआ मैसेज पढ़ा गया या नहीं। इन सभी बातों की जानकारी कॉन्टैक्ट(Contacts)नेम के अंदर दिखती है।

WhatsApp के नए-नए फीचर और अपडेट्स(WhatsaApp Update)की जानकारी साझा करने वाली साइट WABetaInfo ने अपनी नई रिपोर्ट में जानकारी दी है कि कंपनी इसे चेंज करने का प्लान कर रही है।

 

WhatsApp पर ऐसे शेयर करें अपनी live location,जानें कैसे करें बंद

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

व्हाट्सएप नया स्टेट्स अपडेट फीचर ऐसे करेगा काम

WABetaInfo ने जो नए स्क्रीनशॉट शेयर किए है,उनसे पता चलता है कि अब जल्द ही Whatsapp यूजर्स को शेयर किए गए लास्ट मैसेज की जगह कॉन्टैक्ट के नाम से स्टेट्स अपडेट(Whatsapp-new-update-WhatsApp-to-show-status-updates-in-chat-list-soon)दिखेगा।

इस ब्लॉग साइट ने बताया है कि “जब भी कोई कॉन्टैक्ट एक नया स्टेटस अपडेट(Whatsapp status)अपलोड करेगा, तो यह चैट लिस्ट में भी दिखेगा: आपको स्टेटस अपडेट देखने के लिए बस उनकी प्रोफाइल पिक्चर(WhatsApp Profile)पर टैप करना होगा।”

 

 

Whatsapp Update:व्हाट्सएप पर पीठ पीछे कौन करता है आपकी बातें,अब चलेगा पता

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

यूजर्स पुरानी सेटिंग पर भी वापस जा सकेंगे

नया फीचर उन यूजर्स के लिए काफी फायदेमंद है जो अपना व्हाट्सएप स्टेट्स अपडेट(Whatsapp status update)शेयर करना पसंद करते है।

हालांकि जो यूजर्स अपना स्टेट्स अपडेट करना या फिर दूसरों का देखना पसंद नहीं करते,उनके पास व्हाट्सएप की मौजूदा सेटिंग पर वापस जाने का विकल्प भी होगा।

बस ऐसा करने के लिए आपको ऑल स्टेटस अपडेट को ऑफ करना होगा।

 

 

 

WhatsApp के यह फाडू टिप्स एंड ट्रिक्स जिससे हैकर्स भी नहीं कर पायेंगे हैक

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

यह फीचर व्हाट्सएप बीटा यूजर्स के लिए उपलब्ध है

आपको बता दें कि इस स्टेट्स फीचर को सबसे पहले इस वर्ष की शुरुआत में रिपोर्ट किया गया था लेकिन अब Whatsapp ने इसे कुछ खास बीटा यूजर्स के लिए रोल आउट करना शुरू कर दिया है।

हालांकि जहां तक ​​उपलब्धता का सवाल है, ब्लॉग साइट ने बताया कि कि यह फीचर एंड्रॉयड वर्जन 2.22.18.17 के लिए व्हाट्सएप बीटा पर उपलब्ध है।

 iOS यूजर्स को जल्द ही इस फीचर का एक्सेस मिलने की उम्मीद है।

 

ऐसे WhatsApp Profile और Videos शेयर करने पर पछताएंगे आप,न करें ये 6 गलतियां

 

 

Whatsapp-new-update-WhatsApp-to-show-status-updates-in-chat-list-soon

Show More

Reena Arya

रीना आर्य www.samaydhara.com की फाउंडर और एडिटर-इन-चीफ है। रीना आर्य ने पत्रकारिता के महज 6-7 साल के भीतर ही अपने काम के दम पर न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपनी पहचान बनाई बल्कि तमाम चुनौतियों और पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाते हुए समयधारा.कॉम की नींंव रखी। हर मुद्दे पर अपनी ज्वलंत और बेबाक राय रखने वाली रीना आर्य एक पत्रकार, कंटेंट राइटर,एंकर और एडिटर की भूमिका निभा चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button