breaking_newsअन्य ताजा खबरेंराजनीतिक खबरेंविश्वहेल्थ
Trending

CoronaBreaking: ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ICU में एडमिट,US में भी 10,000 से ज्यादा कोरोना मौतें

Coronavirus: Britain PM Boris Johnson is in intensive care-कोरोनावायरस का कहर ब्रिटेन में भी तबाही बरपा रहा है। ब्रिटेन के 55 वर्षीय प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (Britain PM Boris Johnson) को आईसीयू(ICU) में एडमिट किया गया है। सोमवार को ही बोरिस जॉनसन को Covid-19 के लक्षण दिखने के बाद लंदन के अस्पताल में भर्ती किया गया था।

ब्रिटेन के पीएमओ ने सोमवार को बताया कि प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (Boris Johnson) की हालात खराब होने के बाद डॉक्टर्स के सुझाव पर उन्हें ICU में एडमिट करवाया गया (Coronavirus: Britain PM Boris Johnson is in intensive care) है।

गौरतलब है कि बोरिस जॉनसन बीते महीने ही कोरोनावायस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद उन्हें आइसोलेशन में डाला गया था,लेकिन फिर रविवार को उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया।

 दूसरी ओर, जॉन्स हॉपकिन्स यूनिवर्सिटी के अनुसार, अमेरिका में जनवरी के अंत से शुरू हुए कोरोनावायरस से अब मरने वालों का आंकड़ा अब 10,000 को पार कर गया (US death toll pass 10,000) है।

गौरतलब है कि कोरोनावायरस एक वैश्विक महामारी के रूप में उभरा है। फ्रांस ने भी स्पष्ट रूप से चेतावनी दी थी कि द्वितीय विश्व युद्ध के बाद से वह सबसे गहरी मंदी का सामना कर रहा है, जर्मनी की चांसलर एंजेला मर्केल ने यूरोपीय देशों को अपने संघ के लिए “सबसे बड़ी परीक्षा” के साथ मिलकर काम करने का आह्वान किया।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × 4 =

Back to top button