breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशराजनीति
Trending

पैगंबर पर विवादित टिप्पणी करने वाले तेलंगाना के BJP विधायक टी. राजा सिंह जमानत पर रिहा

पैगंबर पर विवादित बयान देने के कारण कल ही टी.राजा सिंह को गिरफ्तार किया गया था और फिर कुछ ही घंटों बाद उन्हें कोर्ट से जमानत भी मिल गई। कल ही भाजपा(BJP) ने उन्हें पार्टी से सस्पेंड करके कारण बताओं नोटिस जारी कर दिया था।

Telangana-BJP-MLA-T-Raja-Singh-gets-bail-after-derogatory-remark-over-Prophet- Mohammed

नई दिल्ली:पैगंबर मोहम्मद(Prophet- Mohammed)पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में मंगलवार शाम को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में गए तेलंगाना के भाजपा विधायक टी.राजा सिंह(T.Raja Singh)को कोर्ट ने कल ही देर रात जमानत पर रिहा कर दिया(Telangana-BJP-MLA-T-Raja-Singh-gets-bail-after-derogatory-remark-over-Prophet- Mohammed)है।

पैगंबर पर विवादित(Prophet Mohammed controversial comment) बयान देने के कारण कल ही टी.राजा सिंह को गिरफ्तार किया गया था और फिर कुछ ही घंटों बाद उन्हें कोर्ट से जमानत भी मिल गई।

कल ही भाजपा(BJP) ने उन्हें पार्टी से सस्पेंड करके कारण बताओं नोटिस जारी कर दिया था।

टी.राजा सिंह की रिहाई पर जहां एक ओर पार्टी ऑफिस में उनका जमकर स्वागत हुआ, तो वहीं दूसरी ओर राज्य में जमानत मिलने पर विरोध-प्रदर्शन भी चला।

आपको बता दें कि पुलिस द्वारा टी.राजा.सिंह की रिमांड मांग को कोर्ट ने ठुकरा दिया और उन्हें तुरंत जमानत देकर रिहा कर (Telangana-BJP-MLA-T-Raja-Singh-gets-bail-after-derogatory-remark-over-Prophet- Mohammed)दिया।

Delhi में ऑपरेशन लोट्स फेल,विधायकों को 5 करोड़ ऑफर,सबूत मौजूद:सौरभ भारद्वाज,BJP ने कहा- AAP के लोगों ने ही किए फोन

हालांकि बीजेपी ने राजा सिंह को सस्‍पेंड कर दिया है लेकिन पार्टी ऑफिस पहुंचने पर उनका जोरदार स्‍वागत किया गया।

गौरतलब है कि विधायक राजा सिंह को पैगंबर के खिलाफ कथित अपमानजनक टिप्पणी के लिए मंगलवार गिरफ्तार किया गया था।

हैदराबाद के दक्षिण क्षेत्र के पुलिस उपायुक्त पी साई चैतन्य ने बताया था कि राजा के खिलाफ धार्मिक आस्था के अपमान से संबंधित कानून की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया(Telangana-BJP-MLA-T-Raja-Singh-gets-bail-after-derogatory-remark-over-Prophet- Mohammed)है।

 

नुपूर शर्मा ने देश में भावनाओं को भड़काया है,टीवी पर आकर माफी मांगे,Delhi में FIR का क्या हुआ?:सुप्रीम कोर्ट की फटकार

 

रिपोर्टों के अनुसार- राजा सिंह द्वारा कथित रूप से अपमानजनक टिप्पणी करने वाला एक वीडियो जारी करने के बाद सोमवार रात शहर के पुलिस आयुक्त सीवी आनंद के कार्यालय और हैदराबाद के अन्य हिस्सों में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए थे,

जिसके बाद मामला दर्ज कर ये कार्रवाई की गई। प्रदर्शनकारियों का कहना था कि राजा सिंह ने समुदाय की भावनाओं को आहत किया है और उनकी तत्काल गिरफ्तारी की मांग की थी, इसके बाद उनकी गिरफ्तारी की गई।

गौरतलब है कि हैदराबाद के गोशामहल से विधायक टी राजा सिंह पिछले हफ्ते एक कॉमेडी शो को बाधित करने की कोशिश करके भी चर्चा में आए थे।

उन्हें शुक्रवार को पुलिस ने एहतियातन हिरासत में ले लिया था, जब उन्होंने स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के शो को रद्द करने के लिए लगभग 50 समर्थकों के साथ कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने की कोशिश की थी।

 

पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी के कारण बैकफुट पर आई BJP का एक्शन,नुपूर शर्मा-नवीन कुमार जिंदल पार्टी से बाहर

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Telangana-BJP-MLA-T-Raja-Singh-gets-bail-after-derogatory-remark-over-Prophet- Mohammed

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button