breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशराजनीति
Trending

National Herald case:सोनिया गांधी से आज तीसरे दिन भी ED की पूछताछ जारी,विरोध प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस नेता-कार्यकर्ता हिरासत में

सोनिया गांधी हाल ही में कोरोना संक्रमित हो चुकी है और 75 वर्षीय है।अभी तक सोनिया गांधी से कुल नौ घंटे की पूछताछ हो चुकी है।

National-Herald-case-Sonia-Gandhi-questioned-by-ED-on-third-day

नई दिल्ली:नेशनल हेराल्ड केस(National-Herald-case)में आज कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी(Sonia Gandhi)की ईडी(ED)के समक्ष लगातार तीसरी बार पूछताछ जारी है।

तीसरे राउंड की पूछताछ के लिए सोनिया गांधी ईडी दफ्तर पहुंच चुकी है और उनके साथ उनकी बेटी प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi)भी मौजूद (National-Herald-case-Sonia-Gandhi-questioned-by-ED-on-third-day)है।

सोनिया गांधी हाल ही में कोरोना संक्रमित हो चुकी है और 75 वर्षीय है।अभी तक सोनिया गांधी से कुल नौ घंटे की पूछताछ हो चुकी है।

आपको बता दें कि ईडी नेशनल हेराल्ड केस में  कांग्रेस नेता राहुल गांधी से भी पचास घंटे लगातार पूछताछ कर चुकी(Rahul Gandhi questioned by ED)है।

आज फिर से ईडी ने सोनिया गांधी को नेशनल हेराल्ड केस में पूछताछ के लिए बुलाया(National-Herald-case-Sonia-Gandhi-questioned-by-ED-on-third-day)है।

कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता आज भी सत्याग्रह मार्च के द्वारा इसका विरोध कर रहे(Congress-protest-continues)है।

ईडी द्वारा बुजुर्ग सोनिया गांधी को बार-बार पूछताछ के लिए बुलाने का कांग्रेस कार्यकर्ता और नेता लगातार विरोध कर रहे है।

उनका(Congress)कहना है कि बुजुर्ग सोनिया गांधी को बार-बार बुलाकर उनकी सेहत के साथ खिलवाड़ मोदी सरकार कर रही है।

सोनिया गांधी के साथ ईडी की पूछताछ के विरोध में कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता सड़कों पर है,लेकिन दिल्ली पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है।

National-Herald-case-Sonia-Gandhi-questioned-by-ED-on-third-day-Congress-protest-continues
सोनिया गांधी से ईडी की तीसरे दिन पूछताछ

कांग्रेस लगातार अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी की पूछताछ के विरोध में देशभर में सत्याग्रह मार्च कर रही(National-Herald-case-Sonia-Gandhi-questioned-by-ED-on-third-day-Congress-protest-continues)है।

आपको बता दें कि नेशनल हेराल्‍ड न्‍यूजपेपर(National-Herald-case) से जुड़े एक मामले में प्रवर्तन निदेशालय(ED)ने कल भी सोनिया गांधी से पूछताछ की थी, जो कि 6 घंटे तक चली थी।

 

Breaking-दिल्ली के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री सत्येन्द्र जैन को ED ने किया गिरफ्तार,

इससे पहले सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से एजेंसी ने 21 जुलाई को पूछताछ की थी, जो कि लगभग 3 घंटे तक चली थी। इस दौरान उनसे 28 सवाल किए गए थे।

यह पूछताछ समाचार पत्र ‘नेशनल हेराल्ड’ और ‘यंग इंडियन प्राइवेट लिमिटेड’ कंपनी में कथित वित्तीय अनियमितताओं के आरोपों से जुड़ी है।

अधिकारियों ने बताया कि कोविड अनुकूल प्रोटोकॉल का पालन करते हुए पूछताछ के सत्र किए जा रहे हैं और इसे ऑडियो-वीडियो माध्यम से रिकॉर्ड किया जा रहा है।

कांग्रेस ने अपने शीर्ष नेतृत्व के खिलाफ एजेंसी की कार्रवाई की निंदा की है और इसे ‘‘राजनीतिक प्रतिशोध तथा उत्पीड़न” करार दिया है।

 

 

8 Years of Modi led BJP Government: राफेल डील से तीन कृषि कानूनों तक,भाजपा सरकार के 9 विवादित निर्णय

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

National Herald case Sonia Gandhi questioned by ED :

आज पूछताछ खत्म होने की संभावना है
सोनिया गांधी (75) से अभी तक आठ घंटों से अधिक समय तक पूछताछ की जा चुकी(National-Herald-case-Sonia-Gandhi-questioned-by-ED-on-third-day) है, जिसमें उनसे 65 से 70 सवाल पूछे गए। एजेंसी द्वारा 30-40 और सवाल पूछे जाने के साथ ही बुधवार को पूछताछ खत्म होने की संभावना है। 

 

 

 

 

ED की बड़ी कार्रवाई मुंबई के पूर्व कमिश्नर संजय पांडे को किया अरेस्ट

 

 

 

 

 

 

 

कांग्रेस का मुंबई में विरोध प्रदर्शन
कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को ED द्वारा समन किए जाने के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मुंबई में विरोध प्रदर्शन किया।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

सोनिया गांधी को बुलाने की क्या ज़रूरत थी?: गुलाम नबी आज़ाद

कांग्रेस नेता गुलाम नबी आज़ाद ने इस मामले में कहा कि नेशनल हेराल्ड से जुड़े सारे पेपर ED के पास हैं, जिसकी वे सालों से जांच कर रहे हैं। राहुल गांधी से पूछताछ की गई उसी मामले में सोनिया गांधी जो कि बीमार है उन्हें बुलाने की क्या ज़रूरत थी।

http://samaydhara.com/entertainment-hindi/bollywood-hollywood/ed-summons-yami-gautam-on-charges-of-money-laundering/
National-Herald-case-Sonia-Gandhi-questioned-by-ED-on-third-day

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button