Trending

Delhi: रोटी, कपड़ा,पैसा नहीं…इस मुंडे को गर्लफ्रेंड चाहिए दान में !,देखें Video

इस लड़के ने दान में गर्लफ्रेंड मांगने के लिए बकायदा अपनी जैकेट के ऊपर एक पोस्टर चिपकाया,जिसे देख हर आने और जाने वाला हैरान है और लोग अपनी हंसी भी रोक नहीं पा रहे।

Delhi-Boy-begging-a-girlfriend-as-donation-in- Delhi-Metro-Station-video-viral

नई दिल्ली:आज तक आपने लोगों को दान में पैसा,रोटी और कपड़े मांगते देखा होगा लेकिन दिल्ली मेट्रो स्टेशन(Delhi Metro Station)पर एक लड़का ऐसा दिखा जो दान ने लोगों से गर्लफ्रेंड मांग रहा(Boy-begging-a-girlfriend-as-donation)है।

दिल्ली(Delhi)इस लड़के ने दान में गर्लफ्रेंड मांगने के लिए बकायदा अपनी जैकेट के ऊपर एक पोस्टर चिपकाया,जिसे देख हर आने और जाने वाला हैरान है और लोग अपनी हंसी भी रोक नहीं पा रहे।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा(Delhi-Boy-begging-a-girlfriend-as-donation-in- Delhi-Metro-Station-video-viral)है।

सोशल मीडिया(Social Media)की दुनिया में यूं तो हजारों-लाखों वीडियो वायरल होते है लेकिन कुछ ऐसे फन्नी और अजीबो-गरीब वीडियो वायरल(Viral Videos)हो जाते है जिन्हें देखकर लोग हंसते-हंसते लोटपोट हो जाते है।

ऐसा ही एक फन्नी वीडियो यह भी है। इसे देखकर आप भी हैरान और हंसते-हंसते पेट पकड़ लेंगे।

यहां देखें वीडियो:Delhi-Boy-begging-a-girlfriend-as-donation-in- Delhi-Metro-Station-video-viral

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🇮🇳मोहित गौहर 🇮🇳 (@mohitgauhar)

आप देख सकते है कि हैरान कर देने वाले इस वीडियो में इस लड़के ने डोनेशन में गर्लफ्रेंड की मांग कहीं और नहीं बल्कि दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर की है।

पत्नी नहाती नहीं, इसलिए पति ने मांगा तलाक,जानें क्या कहा कोर्ट ने

जहां हर कोई इसकी मांग को देखकर अचंभित रह गया और अपनी हंसी रोक नहीं सका। इस लड़के ने अपनी जैकेट के ऊपर एक पोस्टर चिपकाया और इस पोस्टर पर लिखा है- ‘डोनेट मी ए गर्लफ्रेंड।’

वीडियो में आप देखेंगे कि, यह लड़का मेट्रो स्टेशन पर टहलते हुए सीढ़ियों से नीचे उतरता है, जिसे देखकर लोग अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाते। वीडियो को देखकर यूजर्स भी इस पर खूब चटकारे ले रहे(Delhi-Boy-begging-a-girlfriend-as-donation-in- Delhi-Metro-Station-video-viral)हैं।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को mohitgauhar नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे लोग खूब देख और शेयर कर रहे हैं।

वीडियो को अब तक 86 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के अजीबोगरीब रिएक्शन देकर खूब चटकारे लगा रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा कि, ‘इस गेम में वित्तीय जोखिम शामिल हैं और इसकी लत लग सकती है. कृपया अपनी जिम्मेदारी और जोखिम पर ही खेलें।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘डोनेट मी हसबैंड।’

 

viral video india:चंद सेकेंड्स में मुंबई की पार्किंग में खड़ी ये कार डूब गई,viral वीडियो

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Delhi-Boy-begging-a-girlfriend-as-donation-in- Delhi-Metro-Station-video-viral

Show More

Sonal

सोनल कोठारी एक उभरती हुई जुझारू लेखिका है l विभिन्न विषयों पर अपनी कलम की लेखनी से पाठकों को सटीक जानकारी देना उनका उद्देश्य है l समयधारा के साथ सोनल कोठारी ने अपना लेखन सफ़र शुरू किया है l विभिन्न मीडिया हाउस के साथ सोनल कोठारी का वर्क एक्सपीरियंस 5 साल से ज्यादा का है l

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button